अपने प्यार को पाए आसान वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय से

अपने प्यार को पाए आसान वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय से
4.6 (91.43%) 21 votes

आसान वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय टोटके मंत्र से अपने प्यार को वापिस पाए

वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय से किसी को भी काबू में किया जा सकता है | इसका प्रयोग कर पसंद का प्रेम प्राप्त कर सकते है|वशीकरण किसी के साथ भी हो सकता है, और इस दुनिया में कोई भी ऐसा नहीं जो इन चीज़ों के द्वारा प्रभावित नहीं होता है। वशीकरण के ज़रिये लोग अपनी अपनी इच्छा शक्ति को और प्रबल करके सामने वाले की इच्छा शक्ति को कम करते हैं – यह कभी कभी किसी भले काम के लिए भी किया जाता है और कभी कभी किसी बुरे काम को अंजाम देने के लिए भी। वशीकरण के अनेक तरीके वैदिक काल से पाए जाते हैं। फिर पौराणिक काल आता है और फिर बौद्धिक काल और फिर आधनिक काल तक के सफर में वशीकरण ने अपना सफर तय किया है।

वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय टोटके मंत्र

वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय टोटके मंत्र

इस सफर में वशीकरण करने के तरीकों में बदलाव तो आ गया है पर उसे करने वाले मनुष्य वही हैं। उनकी चाहें वही हैं – कोई कुर्सी के पीछे वशीकरण करता है, तो कोई औरत के पीछे। कोई दौलत के पीछे वशीकरण करता है तो कोई अपनी विचारधारा को उच्चतम मनवाने के लिए। वशीकरण करने के तरीके वैदिक काल में यज्ञ के दौरान मन्त्रों के उच्चारण, यज्ञ में आहुति के द्वारा और कोई रस्सी बांध कर या फिर कोई बैल किसी दिशा में छोड़ कर अभिचार द्वारा किया जाता था। पौराणिक काल में इनकी शैली में परिवर्तन हो गया और किस तरह रूप में अंतर, पुनर्जन्म की कहानियों अदि से बौद्धिक कल तक यह तरीके छुपे हुए बन गए और आधुनिक काल में वही टोने, टोटके और तंत्र विद्याओं के ज़रिये ही किये जाने लगे।

अगर आप वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय चाहते हैं तो यह समझ लें की इसके लिए पहले एक स्वच्छ और समृद्ध शरीर की ज़रूरत होती है। इसलिए आपको ऐसा करना चाहिए की सारी तामसिक आदतें छोड़ देनी चाहिए जैसे की मीट, मुर्गा, मछली, शराब, तम्बाकू, कोई और नशीले पदार्थ आदि को छोड़ देना चाहिए। इसमें कोई दो राय नहीं की अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपका शरीर स्वच्छ नहीं होगा और आप ज्यादा से ज्यादा समय व्यर्थ गावां रहे होंगे।

जब तक आप ऐसा करने में असमर्थ होते हैं तब तक आप कुछ और करें, पूजा पाठ में ध्यान लगाएं। जब आपकी आदतें इस दिशा की ओर चल पड़ें तो फिर आप ऐसा करें की प्रातः काल उठ जाएं, समय सवेरे के ४ बजे के आस पास होना चाहिए (सूर्योदय से पहले उठें, तो शिशिर ऋतू में देर से और ग्रीष्म ऋतू में जल्दी) उठने के बाद में आप अपनी नित्य क्रियाओं से मुक्त हो लें, उसके बाद में आप स्नान गृह जा कर नहा लें और फिर पूजा मंदिर में जाएं, अगर घर में मंदिर नहीं है तो पास के किसी मंदिर को चलें। मंदिर में भगवानो की मूर्तियों को धूप-दीप दिखाएं और उसके बाद में एक लोटा जल ले लें – हो सके तो ताम्बे का लोटा ले लें। इसमें जल भर लें, और उगते सूरज की तरफ मुंह करके दोनों हाथों को बाज़ुओं के बराबर ऊपर ले आएं – फिर हांथों से लोटे से जल सूरज के गोलाकार पर गिराते हुए मन्त्र बोलेन – ॐ सूर्याय नमः। इसे सूरज को अर्घ देना कहते हैं। यह क्रिया रोज़ सवेरे करें तो थोड़े ही दिनों में आपको फायदा मालूम पड़ेगा।

अगला कार्य जो किये जा सकता है वह है की आप एक पैकेट छोटी इलाइची का ले आइयें और फिर उसे खोल तीन चार इलैयीची को अपने पसीने से शनिवार के दिन छुआ दें। अब आप एक कृष्ण भगवन को याद करते हुए इस इलाइची को तीन दिन बाद उस व्यक्ति को खिला दें जो जिसे आप वशीभूत करना चाहते हैं तो आपके कार्य में आपको सफलता अवश्य ही प्राप्त होगी। अगर आप एक ऐसा उपाय चाहते हैं जिससे आप सब लोगों को वशीभूत कर पाएं जैसे जब आप किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हों या रिश्तेदारों से मिलने जा रहे हों तो फिर ऐसा करें की सफ़ेद गांजे की जड़ को अपने मत्थे पर घिस कर तिलक की तरह लगा लें, आप पाएंगे की लोग आपकी तरफ तुरंत ही आकर्षित हो रहे और आप सब को मोहित कर पा रहे हैं। आपके दिन में एक अलग ही ख़ुशी आ जाएगी।

आसान स्त्री वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय टोटके:-

यदि आप किसी स्त्री को वशीभूत करने की इच्छा रखते हैं तो उसके लिए हमारे पास आपके लिए एक अलग और अनोखा इलाज है आप इस उपाय को करेंगे तो पाएंगे की आप अपने उस ख़ास साथी को जीवन साथी बनाने तक के लिए वशीभूत कर सकते हैं। अगर आप यह करना चाहते हैं या फिर किसी और कारण से किसी स्त्री को वशीभूत करना चाहते हैं तो फिर ऐसा करें की सूर्य ग्रहण का समय ढूंढ लें उस समय सहदेवी की जड़ और सफ़ेद चन्दन को घिस कर आप तिलक कर लें और उस स्त्री के सामने तुरंत उपस्थित हो जाएं तो आप पाएंगे की आप उसे वशीभूत करने में कामयाब हुए हैं और आपके कार्य में आपको सफलता मिल गयी है। आप अब उस स्त्री को अपनी ओर खिंचता पाएंगे और उसे मोहित कर उसके साथ अपना समय व्यतीत कर पाएंगे। अगर आपको पहले दिक्कतें होती थीं तो अब आप आसानी से लोगों को प्रभावित कर पाएंगे और अपने काम में समृद्धि पाएंगे।

अगर आप सूर्य ग्रहण को आने में दूर पा रहे हैं और उसकी जगह कोई और अच्छा तरीक़ा ढूंढ रहे हैं तो फिर ऐसा करें की राइ और प्रियंगु को ह्रीं मंत्र से अभिमंत्रित कर दें, अब इसे ले जाकर उस स्त्री पर डाल दें जिस आप वश में करना चाहते हैं तो आपका काम अब भी उतनी ही अच्छी तरह से हो जायेगा जैसा पिछले उपाय के हिसाब से हो रहा था। आपले कार्य में आपको सफलता अवश्य मिलेगी और यह उपाय तो पिछले उपाय से काफी ज़्यादा आसान भी है करने में तो आप इसे करने में भी देरी नहीं करेंगे।

इस तरह आज हमने आपके समक्ष आज कई ऐसे टोन टोटके रखे और जीवन व्यतीत करने की शैली बताई जिससे आप वशीकरण उपाय कर पाएंगे। सिर्फ पुराने ज़माने के तरीकों को आज बयान कर देने से बात नहीं बनती, समय के साथ मनुष्य जीवन बदलता जा रहा है और परिस्थितयों में परिवर्तन के साथ अध्यात्म में भी परिवर्तन आना स्वाभाविक है। इसलिए आप हमारे द्वारा बताये हुए नुस्खों को अनायें और सफल जीवन का लाभ उठाएं। अगर आपको कोई दुविधा हो तो आप हमसे कभी भी सलाह मशौरा कर लें या फिर हमारे तांत्रिक गुरु जी से दीक्षा ले लें ताकि वे आपके विचारों को और साफ़ कर दें और आपकी मदद कर पाएं।

कोई भी अपने मनचाहा प्यार को अपने काबू में कर सकता है यदि आपका प्यार खो गया है या रूठ गया है तो घबराने की जरुरत नहीं है हमारे बताये गए शक्तिशाली वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय/टोटके/मंत्र का प्रयोग कर अपने प्रेम को हासिल कर सकते है| इस चमत्कारी आकर्षण उपाय का प्रयोग करने से अवश्य आपको सफलता मिलेगी| यदि अभी भी आपको इचानुसार प्रेम नहीं मिला है तो कोई भी साधक हमसे सलाह मश्वरा करके अपने प्रेम को प्राप्त कर सकता है|