एक गिलास पानी पिलाकर किसी को भी अपने वश में करे

एक गिलास पानी पिलाकर किसी को भी अपने वश में करे
4.5 (90.97%) 31 votes

एक गिलास पानी पिलाकर किसी को भी अपने वश में करे

हम आज आपको वशीकरण करने का  आसान तरीका बताने जा रहे हैं इसके द्वारा आप किसी को भी मात्र एक गिलास पानी से वशीकरण करके अपने वश में कर सकते हैं और अपना मन चाहा कार्य उसके द्वारा करा सकते हैं तथा किसी को भी  यह पानी पिला कर तथा वशीकरण मंत्र प्रयोग  करके  अपने वश में कर सकते है  जल वशीकरण के विषय में आज  हम चर्चा करेंगे , पानी  ऐसी   वस्तु है जिसको कोई माना नहीं करता इसी का फयदा उठाकर  आप किसी को भी आसानी से अपने वश में कर सकते हैं। तथा अपना मनचाहा प्रेम प्राप्त कर सकते हैं यह मंत्र विधि अत्यंत आसान और उपयोगी है इसका सही ढंग से प्रयोग करने से उत्तम फल की प्राप्ति निश्चित ही होती है|

एक गिलास पानी पिलाकर किसी को भी अपने वश में करे

एक गिलास पानी पिलाकर किसी को भी अपने वश में करे

एक गिलास पानी से वशीकरण

पानी से वशीकरण करने के लिए सबसे पहले स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर आसन लगा कर बैठ जाएं तथा  पानी से भरा एक गिलास ले उस पर चंदन लगाए तथा गिलास के पानी में एक तांबे का सिक्का डाल दे एवं पास में एक सफेद मोमबत्ती जलाकर कर रख दे तथा वशीकरण मंत्र का १०८ बार जाप करके गिलास में फूंक  मारे । फूंक मारने के पश्चात यह पानी दूसरे गिलास में डाल दें तथा तांबे के सिक्के को निकालकर अपने पास रख ले अब जिसको आप को अपने वश में करना है या पानी उसको पिलाये वह  व्यक्ति  आप के  वश में हो जाएगा । इस वशीकरण मंत्र द्वारा बनाए गए पानी से आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में आसानी से कर सकते हैं

जल वशीकरण की जानकारी

:- इस जल वशीकरण प्रयोग को सूर्यास्त के बाद ही मंगलवार को करना चाहिए।

:- वशीकरण मंत्र से बना पानी में मंत्र का प्रभाव  २४ घंटे तक ही रहेगा अर्थात २४ घंटे बाद वह सामान्य पानी की तरह हो जाएगा अतः आप को २४ घंटे के अंदर इस पानी का प्रयोग वश में करने के लिए लाना होगा।

:- यह ध्यान रखें कि वशीकरण मंत्र करते समय किसी भी तरह की रुकावट ना आए तथा आपकी एकाग्रता ना भांग  हो अगर ऐसा होता है तो मनचाहा नतीजा नहीं प्राप्त होगा।

मंत्र-:

ॐ कामदेवाय विधाहे रति प्रियायै धीमहि तन्नो अनंग प्रचोदयात ।।

पानी से स्त्री वशीकरण

किसी को अपने वश में करना है वशीकरण कहलाता है । यदि आप किसी को मन ही मन मे  पसंद करते हैं पर अपने दिल की बात उसको नहीं बता पाते  तो एक  बार इस वशीकरण  का प्रयोग अवश्य करें वह स्त्री  आपके प्रेम में  वशीभूत होकर आपकी बन जाएगी ।

वशीकरण प्रयोग विधि :-

प्रयोग १

आप किसी से प्रेम करते हैं तथा उस स्त्री को अपना बनाना चाहते हैं पर  वह स्त्री आपसे किसी भी तरह का संबंध नही बनाती  है यह नही मानती  हैं  तो उसको मनाने के लिए आपको जल द्वारा वशीकरण का एक छोटा सा उपाय करना होगा इस उपाय से स्त्री आप के वश में हो जाएगी तथा वह आप के वशीभूत होकर  आपसे प्रेम करने लगेगी एक गिलास पानी ले और मंत्र पढ़कर १०८ बार जल फूंक मारें   तथा मंत्र के अंत मे उस स्त्री का नाम ले और जल को सिरहाने रख कर सो जाएं एवं मध्य  रात्रि उठकर उस जल को पीये  ध्यान रखें मंत्र पढ़ते समय स्त्री का चित्र आपके मस्तिष्क में हो एवं इस क्रिया को करते समय आपको कोई देख ना रहा हो।

मंत्र

नमो त्रिजट लंम्बोदर वद वद अमुकी आकर्षय आकर्षय स्व:  

प्रयोग २

यदि आप का प्रेम यह आपकी पत्नी आप से रूठी हुई हो आपका  कहना  नहीं मान रही हो तथा आप से प्रेम कम करने लगी हो तो उसे मनाने के लिए जल से वशीकरण किया जा सकता है  इस वशीकरण के लिए ७  पान के पत्ते ले थोड़ा सा सिंदूर ले  एवं एक छोटा गिलास पानी ले  तथा वशीकरण विधि प्रारंभ करें सर्वप्रथम ७ दिनों तक सातो पान के पत्तों के ऊपर वशीकरण मंत्र पढ़कर फूंक मारें तथा आने वाले शुक्रवार को थोड़े से सिंदूर को थोड़े से पानी में मिला दे फिर उससे   उस स्त्री का नाम उस पत्ते में लिखें जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं फिर उन पान के पत्तों को अपने सर के ऊपर से घड़ी की दिशा में २१ बार घुमाकर कहीं दूर फेंक दें ऐसा लगातार आपको ७ दिनों तक करना होगा आठवें दिन  स्त्री के सामने जाएं जिस स्त्री को वश में करने के लिए आपने यह प्रयोग किया था  आपको आपके मनमुताबिक परिणाम प्राप्त होगा।

सावधानियां :-

१:- इस वशीकरण को सिर्फ शुक्रवार के दिन ही करें अन्यथा यह उचित फल नहीं प्रदान करेगा।

२:- वशीकरण प्रयोग के समय मांस मछली मदिरा का सेवन वर्जित है।

३- वशीकरण प्रयोग के दौरान किसी पराई स्त्री के साथ गलत संबंध स्थापित ना करें ।

मंत्र

कलीम कृष्णाय नमः

 पानी से वशीकरण टोटके -:

१:- आपकी पत्नी या आपकी प्रेमिका आप से रूठी हुई है या आपका कहना नहीं मान रही तो एक गिलास पानी लेकर उसमें कोई भी धातु डालकर उसको पीने के लिए दें वह आपके कहे मुताबिक कार्य करने लगेगी तथा आपका कहना मानने लगेगी ।

पानी पिलाकर वशीकरण मंत्र

पानी से वशीकरण करने का या एक बहुत ही अचूक उपाय है इस उपाय को करने के लिए पहले आपको इस साबर मंत्र को सिद्ध करना होगा सर्वप्रथम स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण करके आसन लगा कर बैठ जाए तथा इस मंत्र का १ लाख बार जाप कर इस मंत्र को सिद्ध करें फिर जिस स्त्री यह पुरूष  को आप अपने वश में करना चाहते है  उसकी मां का नाम लेकर ३१ बार इस मंत्र का उच्चारण करें और प्रत्येक मंत्र के अंत में जल में फूंक मारें तथा उस जल को २४ घंटे के अंदर जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं उसको पिला दे वह आपके वश में हो जाएगी तथा आपके कहे अनुसार कार्य करेगी।

मंत्र-:

|| लाइलाह इल्लिलाह धरती से आसमान तक

लाइलाह इल्लिलाह अर्श से कुर्सी तक लाइलाह इल्लिलाह

लोह से कलम तक लाइलाह इल्लिलाह

मुहम्मद रसूलिल्लाह अमुकी के बेटे/बेटी अमुक को

मेरे वश मे कर ||

पानी पिलाकर किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है लेकिन इसके लिए पहले पानी को उसके नाम के अनुसार मन्त्रित करना पड़ता है| किसी भी मंत्र को आजमाने से पहले तांत्रिक गुरु जी से अवश्य सलाह ले लेवे| जय माता दी |