कामिया सिन्दूर मोहन वशीकरण मन्त्र

कामिया सिन्दूर मोहन वशीकरण मन्त्र
4.8 (96%) 10 votes

कामिया सिन्दूर मोहन वशीकरण मन्त्र

:- घर में नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त करने के लिए दरवाजे पर तेल में मिश्रित सिंदूर लगाने से वास्तु दोष दूर हो जाता है तथा घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है तथा धन विद्या आदि की बढ़ोतरी होती है।

:-यदि घर में आर्थिक तंगी है जिस कारण आप परेशान हैं तो उसके लिए एकाक्षी नारियल लेकर उस पर सिंदूर लगाकर उसे लाल वस्त्र में बांधकर पूजा स्थान में रखना चाहिए तथा उसकी पूजा करनी चाहिए एवं मां लक्ष्मी से प्रार्थना करनी चाहिए कि वह आप पर कृपा करें तथा धन ऐश्वर्य का दान दें आप धन की समस्या दूर हो जाएगी.

:-अपने सूर्य तथा मंगल को मजबूत करने के लिए यह इनकी महादशा यह अंतर्दशा किसी पर चल रही हो तो उसको सिंदूर को बहते हुए जल में प्रवाहित करना चाहिए ऐसा करने से संबंधित ग्रह का प्रभाव कम होता है और सूर्य तथा मंगल शुभ प्रभाव देने लगता है।

:-यदि आप रक्त संबंधी किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो सिंदूर को अपने ऊपर ५ बार वार कर बहते हुए जल में प्रवाहित करें ऐसा करने से आप का रोग समाप्त हो जाएगा तथा आपका शरीर स्वस्थ हो जाएगा।

:-यदि आप किसी प्रकार की परीक्षा देने जा रहे हैं तो आपको शुक्ल पक्ष के पुष्य योग में गणेश जी के मंदिर में सिंदूर दान करना चाहिए ऐसा करने से आत्मविश्वास में वृद्धि होती है तथा मेहनत से अधिक सफलता प्राप्त होती है एवं परीक्षा का फल अनुकूल आता है।

:-यदि आपकी नौकरी नहीं लगती हर जगह आपको और असफलता प्राप्त होती है तो उसके लिए आप किसी शुक्ल पक्ष के गुरुवार के दिन पीले कपड़े के ऊपर  अपनी अनामिका उंगली का प्रयोग करके सिंदूर में केसर मिलाकर ६३ नंबर लिखें और उस कपड़े को माता लक्ष्मी के मंदिर में जाकर उनके चरणों पर अर्पित कर दे हैं ऐसा करने से आपकी सभी इच्छाएं पूर्ण होती हैं तथा शीघ्र नौकरी लगती है  यह क्रिया आपको तीन गुरुवार तक करना है।

:-यदि आप की कुंडली में दुर्घटना का योग है यह आपको दुर्घटना का भय है यह आपको अक्सर दुर्घटना का सामना करना पड़ता है तो आपको मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर में सिंदूर दान करना चाहिए यह उपाय करने से दुर्घटना का भय समाप्त हो जाता है और भविष्य में दुर्घटना की संभावना बहुत कम होती है।

कामिया सिन्दूर मोहन वशीकरण मन्त्र

कामिया सिन्दूर मोहन वशीकरण मन्त्र

एक चुटकी सिंदूर से उपाय

:- यदि पति पत्नी के मध्य प्रेम कम हो गया है जिस कारण आए दिन गृह कलह होती है तथा अशांति के कारण घर में बरकत नहीं हो पा रही है तो उसके लिए आपको अपने पति के तकिए के नीचे एक चुटकी सिंदूर और दो छोटे टुकड़े कपूर किसी कागज में लपेट के रखने चाहिए तथा दूसरे दिन प्रातः काल सिंदूर को घर के बाहर फेंक दें तथा कपूर को कमरे में ही जला दें ऐसा करने से घर में प्रेम का संचार सुना होगा तथा पति-पत्नी के मध्य प्रेम संबंध  प्रगाढ़ होगा।

:-धन प्राप्ति के लिए काली हल्दी को एक चुटकी सिंदूर के साथ ले तथा  लाल वस्त्र में लपेट कर उसमें दो मुद्रा रखकर बक्से या तिजोरी में रख दें ऐसा करने से धन लाभ होता है तथा कभी धन की कमी नहीं होती।

:-यदि आप कर्ज के बोझ के नीचे दबे हुए हैं जिस कारण आप परेशान हैं तो आपको सियार सिंगी सिंदूर लेकर उसे प्रत्येक पूर्ण नक्षत्र में भगवान के ऊपर अर्पित करते हैं ऐसा करने से शुभ फल देता है तथा इसके अलावा तिजोरी में सिंदूर युक्त हत्था जोड़ी रखने से  आर्थिक लाभ होता है एवं धन की कभी कमी नहीं होती।

सिंदूर से पति वशीकरण

मां कामाख्या के मंदिर से प्राप्त सिंदूर वशीकरण जादू टोना गृह क्लेश कारोबार में बाधा विवाह तथा प्रेम की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रभावकारी माना जाता है इसके इस्तेमाल से सभी प्रकार की समस्याएं दूर हो जाती है तथा मांगलिक कार्य शीघ्र पूर्ण होते हैं प्रबल वशीकरण कारक होता है इसके प्रयोग से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं तथा अपनी इच्छाओं को पूर्ण उस के माध्यम से करा सकते हैं।

मंत्र प्रयोग

सुबह सूर्योदय से पूर्व उठकर स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर मां कामाख्या मंदिर से प्राप्त सिंदूर को एक चांदी की डिब्बी में रखकर मंत्र का १०८ बार उच्चारण करना चाहिए और तत्पश्चात एक चुटकी सिंदूर लेकर बार मंत्र जाप करके गांगाजल केसर चंदन मिलाकर मस्तक में तिलक करना चाहिए को करने से किसी भी स्त्री या पुरुष को अपने वश में कर सकते हैं तथा उसके द्वारा अपने समस्त कार्य करा सकते हैं यह जब क्रिया शुक्रवार को प्रारंभ करनी चाहिए तथा लगातार ७ या ११ शुक्रवार करना चाहिए तभी यह पूर्ण फलदायक होती है।

मंत्र

कामाख्या वरदे देवी नीलपर्वता वासिनी देवी जगत माता योनिमुद्रा नमस्तुते

:- सिंदूर से एक प्रबल वशीकरण होता है इसके द्वारा किया गया वशीकरण अत्यंत सिद्ध एवं प्रभावशाली होता है तथा इस वशीकरण के द्वारा आप किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर सकते हैं तथा आप इस वशीकरण के जरिए अपने पति को अपने वश में करके अपनी समस्त इच्छाओं को पूर्ण करा सकते हैं।

मंत्र प्रयोग

इस मंत्र प्रयोग के लिए कमियां सिंदूर को शुद्ध केसर तथा रक्त चंदन तीनों के साथ मिलाकर स्याही बनानी चाहिए भोजपत्र में ऊंचाई से गुड़िया का चित्र बनाकर उसके धूप दीप से पूजा करनी चाहिए तत्पश्चात १०८ बार मंत्र जाप कर उसको अभिमंत्रित करना चाहिए तथा खैर की लकड़ी कन्हेरी के पुष्प गुग्गल तथा देसी घी के द्वारा १०८ बार आहुति देनी चाहिए आप जिस  स्त्री  यह अपने पति को वश में करने के लिए मंत्र में आमुख की जगह उस स्त्री का यह  पति का नाम लेना चाहिए जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं कुछ समय पश्चात वह स्त्री आप के वश में हो जाएगी तथा आपके समस्त इच्छाओं को पूर्ण करेगी।

मंत्र

ॐ हीं क्त आमुख आकर्षण वश्य कुरु कुरु स्वाहा

सावधानियां

यह वशीकरण प्रयोग करते समय मंत्रों का स्पष्ट उच्चारण करना चाहिए तभी यह सिद्ध होता है एवं पूर्ण फल देता है इस मंत्र से वशीकरण प्रयोग अपने हित के लिए यह ईर्ष्या की भावना से या दोषपूर्ण किसी को कष्ट पहुंचाने के लिए नहीं करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से यह पूर्ण फल नहीं देता अपितु आपको इसके दुष्परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।

कामिया सिन्दूर का प्रयोग कर किसी को भी अपनी तरफ मोहित किया जा सकता है| सिन्दूर का प्रयोग का प्रेमी अपने लवर को अपनी तरफ खिंच सकते है| कोई भी उपाय से पहले अवश्य गुरु जी से सलाह लेकर ही प्रयोग करे|