किया कराया जादू टोना हटाने का तांत्रिक उपाय मंत्र

किया कराया जादू टोना हटाने का तांत्रिक उपाय मंत्र
4.3 (86.92%) 26 votes

किया कराया जादू टोना हटाने का उपाय मंत्र

 

अगर किसी ने कुछ किया है और किया कराया जादू टोना हटाने का उपाय मंत्र का प्रयोग कर जादू टोना का समाधान करना है तो करे जाने कैसे पहचाने किया कराया? जादू टोना से बचने के उपाय/लक्षण निदान के द्वारा खिलाये पिलाये किया कराया हर किसी का समाधान है| अवश्य परामर्श करे |

किया कराया जादू टोना हटाने का उपाय मंत्र

किया कराया जादू टोना हटाने का उपाय मंत्र

कई बार लोग अपनी बात मनवाने के लिए कई बार कोई ऐसी चीज़ कर देते हैं जिससे उनका काम हो जाये और आपका काम रुक जाए। और इस करने-कराने में अभिचार, टोने और टोटके आदि आते हैं। अगर आप इनमें से किसी भी चीज़ का शिकार हो गए हैं तो आपको पहले एक चीज़ ध्यान से समझ लेनी चाहिए – वह है की ये सब बहुत से लोगों के साथ पहले हुआ है, हो रहा है और होता रहेगा – क्यूंकि जैसा आपने अभी समझा, दुनिया में जब तक चीज़ों की कमी है, आपसी मुठभेड़ होती रहेंगी। तो चिंता की कोई बात नहीं है आप बस अपने उपचार को ध्यान पूर्वक करें तो आपकी दुविधा दूर हो जाएगी।

सबसे अच्छा और सकारात्मक रुख अपनाकर काम पूरा कर देने वाला तरीक़ा है की आप प्रातः काल यानी सवेरे ४ बजे के आस पास उठ जाएं – तब सूरज नहीं उगा होना चाहिए, ठण्ड के मौसम में आप और भी देरी कर सकते हैं, पर गर्मियों में ख़ासा ध्यान रखें। आप जैसे ही प्रातः काल उठें, उठ कर नित्य क्रियाओं को पूरा कर लें और उसके बाद नहा लें, फिर साफ़ कपडे पहन कर, पूजा स्थान पर जाकर आप हनुमान चालीसा ग्यारह बार पढ़ लें, अगर आप कहीं से ला पाएं तो हनुमान बाण नामक किताब का भी पाठ करें। मूंगे की माला पर ॐ हूं हनुमते नमः का जप १०८ बार करें। इसके पहले मंदिर में धूप दीप जरूर जलाएं।

अब आप मंदिर के कक्ष से बाहर आ जायें अगर आपके घर में मंदिर नहीं है तो घर के पास के किसी मंदिर चले जाएं, या फिर एक चौकी पर लाल कपडा बिछा कर उसपे हनुमान जी की मूर्ति या सिर्फ एक फोटो रख के पूजा कर लें। बाहर आकर एक लोटे में पाने लें और उसे अपने साथ घर के बाहर या छत, बालकनी आदि पे ले जाएं, अब सूरज की तरफ मुंह करके सीधे खड़े हो जाएं और दोनो हाथों को कंधे की उन्हाचई तक ले आएं, बहुओं को मोड़ें नहीं और दोनों हाथों से लोटे से सूरज के गोलाकार पर धीरे धीरे पानी दें। साथ ही मंत्र बोलेन ॐ सूर्याः नमः। इसे सूरज को अर्घ देना कहते हैं। यह सारा कार्य नित्य रूप से करें तो असर अपने आप देखने को मिलेगा।

अगर आपकी दूकान पर आपको लगता है की किसी ने कुछ कर दिया है तो फिर ऐसा करें की लोभान ले लें और उसे जलाकर अपने वहां पर दिखा दें। अगर आपके घर में दुविधा है तो वहां के लिए भी एक बढ़िया उपाय है। अगर आप पाते हैं की आपके बच्चे को नज़र लग गयी है तो एक लोटा पानी लें और तीन सूखी लाल मिर्च ले लें। अब इसको बच्चे के सर के उपर तीन बार घुमाकर पानी कहीं फेंक दें (घर से बाहर) और मिर्च को तवे पर जला दें। अगर झार आती है तो इसका मतलब है की सब ठीक था मगर अगर झार नहीं आती तो फिर आपके बच्चे पर किसी ने कुछ किया था और इसलिए आपका किया कार्य सही था।

यह विधि हफ्ते के किसी भी दिन की जा सकती है और बच्चे की उम्र कुछ भी हो। अगर आप यह तरकीब बड़े लोगों पर इस्तेमाल करेंगे तो भी आप गलत नहीं कर रहे होंगे।  एक और उपाय है जो आप तब ही इस्तेमाल करें जब आपके पास और चीज़ें नहीं हों और मिल पाने में दिक्कत हो रही हो जैसे की आप कहीं सफर कर रही हों आदि, तब आप अपनी चप्पल लें – और ध्यान रहे चप्पल किसी और की भी चलेगी पर होनी चमड़े की ही चाहिए – और उसे जिसको नज़र लगी हो उसके ऊपर सात बार घुमाकर ज़मीन पर तीन बार पट पट पटक दें। आपके नज़र उतर जाएगी और कोई किया कार्य होगा तो उसका असर कम हो जायेगा|

अगर आप उसको जानते हैं जिसने यह सब कुछ किया है जिसकी वजह से आपके घर में यह सारी दुविधा आयी है तो फिर आप उसके घर में किसी तरह से जाकर उल्लू के पाँव की हड्डी कहीं से लेकर उसके घर में गाड़ दें।  आप पाएंगी की उसका सर्वनाश हो जायेगा और वह आपके जीवन से हमेशा के लिए तो ज़रूर ही चली जाएगी। इस तरह हमने आज आपके समक्ष आज कई ऐसे तरीके रखे हैं जिनसे आप अपनी और अपने चाहने वालों की रक्षा कर सकते हैं। आप बस धैर्य पूर्वक इस कार्य की तरफ यातन करेंगे तो आप पाएंगे की आपके काम में आपको सफलता मिलेगी और आप वापस एक सफल, सुखद और समृद्ध जीवन जी पा रहे हैं।

हाँ, अगर आपको अब भी दुविधा हो तो फिर आप ऐसा करें की आप हमारे से मशौरा करें हम आपको सही दिशा की तरफ मार्गदर्शित करेगा। और अगर वहां बात नहीं बनती तो आप किसी अच्छे तांत्रिक से मंत्र में दीक्षा ले लें तो आपके कार्य में आपको सफलता आपको आखिर प्राप्त हो जाएगी और आप एक संपन्न जीवन की ओर बढ़ पाएंगे और चैन की नींद सो पाएंगे, जो आपका शुरुआत से मकसद था।

अगर आप कर किसी ने कुछ किया है या खिलाया पिलाया है या जादू टोना किया कराया हुआ है तो जरूर हमारे तांत्रिक गुरु जी से सलाह मश्वरा करे और जाने कैसे पहचाने किया कराया? जादू टोना से बचने के उपाय/लक्षण निदान का उपयोग कर आप किसी भी मुसीबत से बहार निकल सकते है| किसी भी तंत्र मंत्र जादू टोने की समस्या के समाधान के लिए अवश्य हमसे संपर्क करे तो जीवन को आने वाली मुश्किल से सुरक्षित करे|