Attract Married Woman by Vashikaran Mantra

Attract Married Woman by Vashikaran Mantra
4.7 (93.33%) 12 votes

Attract Married Woman by Vashikaran Mantra- शादीशुदा महिला वशीकरण

वशीकरण का प्रयोग आदिकाल से ही होता आया है कार्य सिद्धि करने के लिए व्यक्ति किसी विशेष महिला यह पुरूष को अपने वश में कर उसको प्राप्त करना चाहता है तथा अपनी इच्छाओं को पूर्ण करना चाहता है वशीकरण एक ऐसी विद्या है जिसमें पूरा पढ़ने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ-साथ अतिविश्वास होना भी अति आवश्यक है वशीकरण क्रिया करने के बहुत से तरीके हैं जिसमें साबर मंत्र का अपना अलग ही महत्व है आज हम आपको वशीकरण द्वारा किसी विवाहित स्त्री को अपने वश में करने का प्रयोग बताने जा रहे हैं इसके द्वारा आप किसी भी विवाहित स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं  तथा उसके द्वारा अपनी इच्छाओं को पूर्ण करा सकते हैं।

शादीशुदा महिला वशीकरण

शादीशुदा महिला वशीकरण

विवाहित स्त्री वशीकरण मंत्र प्रयोग-

इस मंत्र का प्रयोग  किसी भी स्त्री को अपने वश में करने के लिए किया जाता है इसके लिए आप को स्नान कर स्वच्छ कपड़े पहनकर आसन लगाकर पूर्व दिशा की ओर मुंह कर बैठना होता है तथा सामने दीपक जलाकर मंत्र जाप करना होता है इस प्रयोग को शनिवार के दिन ही उचित माना जाता है तथा 6 बजे के बाद किसी भी निश्चित समय पर या प्रयोग कर सकते हैं इस में 21 बार मंत्र जप कर अपनी इच्छाओं को अंत में स्मरण किया जाता है इस क्रिया में आने वाले दूसरे शनिवार को भैरव बाबा की पूजा कर मंत्र को 21 बार पुनः पड़ते हैं तथा एक भेली गुड़ को अभिमंत्रित करते हैं मंत्र करते समय यह ध्यान रखते हैं  कि मंत्र के अंत में एक फूंक गुड़ की भेली में मारे इस साबर मंत्र का प्रयोग केवल विवाहित महिला पर ही किया  जाना आवश्यक है तभी यह उचित फल देता है इस मंत्र के द्वारा आप किसी भी स्त्री को अपने वश में करके उससे अपने सभी कार्य करवा सकते हैं वह आपकी ही बातों का स्मरण करेगी तथा आपके पूर्णता वश में होकर आपकी समस्त इच्छाएं पूर्ण करेगी।

मंत्र

ॐ नमो गुड़ , गुड़ रे तू गुड़ |

गुड़ तामड़ा मसान , केलि करन्ता जा |

उसका देग उमा,सब हर्षे हमारी आस ।

खसम को देखे ,जलै बलै |

ॐ नमो गुड़ , गुड़ रे तू गुड़

हमको देवै सकि रुचलै ,चालि चालि रे कालिका के पूत जोगी जंगम और अवधूत सोती होय ,जगाय लाव न लावै तो माता कालिका की शय्या पर पाँव धरै ,शब्द साँचा पिण्ड काँचा ,फुरो मन्त्र इश्वरो वाचा |सत्य नाम आदेश गुरु का |

सावधानियां :-

इस मंत्र प्रयोग का गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि यह  वशीकरण का शाबर मंत्र है इसके गलत प्रयोग से आपको दुखदाई परिणाम प्राप्त हो सकते है तथा  आपको इसका विपरीत प्रभाव भी प्राप्त हो सकता है तो ध्यान रहे इस मंत्र का प्रयोग ईर्ष्या वश या द्वेष की भावना से नहीं करना चाहिए।

महिला वशीकरण टोटके-

:-  यदि आप किसी महिला को अपने वश में करना चाहते हैं तो आपको पूर्णिमा के दिन स्नान कर स्वच्छ होकर स्वच्छ वस्त्र धारण कर आसन लगाकर पूर्व की ओर मुख करके बैठना चाहिए और गोरोचन कुमकुम श्रीखंड और कस्तूरी को मिलाकर स्याही बनानी चाहिए और उस स्याही से भोजपत्र पर अनार की कलम से मंत्र लिखकर 108 बार जाप कर बाएं भुजा में बांध लेना चाहिए ऐसा करने से आपको मनचाही स्त्री प्राप्त होगी पर ध्यान रहे मंत्रोच्चारण के समय उस स्त्री का स्मरण करते रहें।

मंत्र :-

कमोनागाह पंचसव्हर कंदपो मीन केतनाह

क्षी विश्णु तनयो देवः प्रसन्नो भवतु प्रभो।

:यदि आप अपनी पत्नी को अपने वश में करना चाहते हैं तथा उसके द्वारा अपनी समस्त इच्छाओं को पूर्ण कराना चाहते हैं तो आप अपनी पत्नी के केस ( बाल) घर के बाहर ले कर जला दें फिर दाहिने पैर से मसल दें इससे आपकी पत्नी आप के वश में हो जाएगी।  पर ध्यान रहे इस बात का आपकी पत्नी को पता नहीं चलना चाहिए नहीं तो या क्रिया अपूर्ण होगी तथा फल नहीं प्राप्त होगा।

:-यदि आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो दीपावली के दिन या किसी ग्रहण के दिन स्नान कर शुद्ध होकर आसन लगा कर बैठ जाएं तथा 11000 बार मंत्र पढ़कर किसी मीठी वस्तु को अभिमंत्रित कर दें एवं उस मीठी वस्तु को अपनी पत्नी या प्रेमिका को खिला दें जिससे वह आपके वश में हो जाएगी तथा आपकी समस्त इच्छाओं को पूर्ण करेगी।

मंत्र :-

नाम नाथाय मोहाय मोहाय

 आकर्षय आकर्षय दासानुदास कुरु कुरु

वंश कुरु कुरु स्वाहा।

:-यदि आप किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक छोटा सा उपाय करना चाहिए या वशीकरण उपाय अत्यंत ही सरल एवं शीघ्र फल देने वाला होता है इसके लिए सबसे पहले आपको खच्चर के दांतों का प्रबंध करना पड़ेगा फिर उन्हें रोक कर एक माला बनानी होगी तथा तथा माला बनाकर आशा लगाकर पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाए एवं उस माला से 1000 एक बार मंत्रों का जाप करें स्त्री आपके वश में होगी तथा आपकी समस्त इच्छाओं को पूर्ण करेगी।

मंत्र:-

ओम नमो भूतनाथ समस्त भवन भूतानि सदाय हूं।

:-स्त्री वशीकरण के लिए आज हम आपको एक छोटा सा एवं साधारण उपाय बताने जा रहे हैं इसके लिए शनिवार के दिन आपको अपने 20 उंगली के नाखून काट लेने होंगे इसके बाद अपने शरीर के किसी गुप्त हिस्से के बाल काटकर दोनों को भून लें और मंत्र जाप करते हुए उस महिला को खिला दें जिससे आप अपने वश में करना चाहते हैं वह आप के वश में हो जाएगी तथा आपके समस्त इच्छाओं को पूर्ण करेगी।

मंत्र –

ओम चिमी चिमी स्वाहा (इच्छित स्त्री का नाम)

ओम चिमी चिमी स्वाहा

सावधानियां

सभी मंत्र वशीकरण प्रयोग अत्यंत प्रभावशाली होते हैं अतः इनको किसी गलत कार्य या अनुचित कार्यों के लिए नहीं प्रयोग में लाना चाहिए यदि आप ऐसा करते हैं तो इसके गलत परिणाम आपको प्राप्त हो सकते हैं। अतः वशीकरण का प्रयोग ईर्ष्या वश तथा किसी से बदला लेने की भावना लेकर नहीं करना चाहिए।

महिला वशीकरण मंत्र:-

ॐ हरिम क्रीम अनुक्रम आकर्षय (महिला का नाम )

वशेय  करु करू स्व।

विवाहित/शादीशुदा स्त्री वशीकरण मंत्र के लिए कई उपाय बताये गए है जिसको प्रयोग में लेकर किसी भी शादीशुदा महिला को अपने वश में किया जा सकता है| अगर अभी भी सफलता हासिल नहीं हुई है तो गुरु जी से सलाह लेवे और कोई भी समस्या का समाधान पाए|